Mujrim Na Kehna Hindi Dubbed Full Movie

Mujrim Na Kehna Hindi Dubbed Full Movie Download filmyzilla
Mujrim na kehna Hindi Dubbed Full Movie Download 720p hd 480p mp4, filmywap, filmyzilla, mp4moviez, Mujrim na kehna new south Hindi Dubbed Full Movie watch online YouTube, Mujrim na kehna Movie download in Hindi dubbed, 300mb, 700mb, full HD

Mujrim na kehna Hindi Dubbed Full Movie 

नागा चैतन्य और मंजिमा मोहन अभिनीत 2016 तेलुगु भाषा की फिल्म 'Sahasam Swasaga Sagipo'  हिंदी डब वर्जन 'मुजरिम ना कहना' के टेलीविजन प्रीमियर रिलीज की तारीख अब पुष्टि हो गई है।  फिल्म का निर्देशन गौतम मेनन ने किया था।  दरअसल यह एक द्विभाषी फिल्म थी जिसे तमिल और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया था।  फिल्म के तमिल संस्करण का शीर्षक 'Achcham Yenbadhu Madamaiyada' रखा गया था और मुख्य भूमिका में सिलम्बरसन की भूमिका थी और लगभग पूरी कास्ट तमिल और तेलुगु दोनों संस्करणों में समान है।

 Mujrim na kehna Hindi Dubbed Full Movie Realising on  वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 18 अगस्त को दोपहर 12 बजे केवल स्टार गोल्ड पर है। Sahasam Swasaga Sagipo के हिंदी डब संस्करण को 'मुजरिम ना कहना' के नाम से जाना जाता है।  टेलीविजन प्रीमियर के बाद, मूवी को आदित्य मूवी यूट्यूब चैनल  पर अपलोड किया जायेगा।

 हालाँकि, गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स द्वारा तमिल संस्करण Achcham Yenbadhu Madamaiyada को 11 महीने पहले ही हिंदी में 'Khatarnak Khiladi 4' के रूप में डब किया गया है और यह उनके यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध है।  वहां आप पूरी फिल्म ऑनलाइन देख सकते हैं या ऑफ़लाइन Download कर सकते हैं।

 या Mujrim na kehna का इंतज़ार भी कर सकते हैं। और आदित्या मोवी youtube पे उपलोड होने के बाद ऑनलाइन देख सकते है या ऑफ़लाइन Download कर सकते हो।

Director : Gautham Menon

Producers : Miryala Ravinder Reddy

Music Director : A. R. Rahman

Starring : Naga Chaitanya, Manjima Mohan

Hindi Dubbing :- Aditya Movies

कहानी :-

 चिन्ना (चैतन्य) एक कॉलेज जाने वाला युवा है जो अपनी बहन की सबसे अच्छी दोस्त लीला (मंजिमा मोहन) के प्यार में पड़ जाता है।  जैसे ही समय बीतता है, वह लीला के करीब जाता है और उसे एक लंबी सड़क यात्रा के लिए ले जाता है।

 कहानी में मोड़ तब आता है जब एक भयानक दुर्घटना के कारण खूबसूरत सड़क यात्रा बदल जाती है।  इसके बाद, दंपति के लिए चीजें और भी कठिन हो जाती हैं क्योंकि एक खूंखार गिरोह उन पर हमला करना शुरू कर देता है।

 ये लोग कौन हैं ?  ऐसे युवा जोड़े के साथ उनका क्या संबंध है?  और नागा चैतन्य अपनी प्रेमिका को इस अराजकता से कैसे बचाएगा।  बाकी कहानी जानने के लिए फ़िल्म देखो ।

Ads

 DOWNLOAD