Run Raja Run Hindi Dubbed Movie Realise

Run Raja Run Hindi Dubbed Movie download filmywap, filmyzilla, mp4moviez, Jalshamoviez
Run Raja Run Hindi Dubbed Movie Download 720p hd 480p mp4, 300mbmovie, run raja run movie download in Hindi dubbed 

Run Raja Run Hindi Dubbed Movie Realise Date Confirm

Run Raja Run is a 2014 Telugu romantic comedy thriller film directed by Sujeeth and produced by Uppalapati Pramod and V. Vamsi Krishna Reddy on UV Creations banner. The film features Sharwanand, Seerat Kapoor, and Adivi Sesh in the lead roles, while Sampath Raj and Jayaprakash play important roles.

Run Raja Run Hindi Dubbed Movie Realise Date 

Movie: Run Raja Run
Language: Hindi Dubbed
Starring : Sharvanand , Seerat Kapoor
Hindi Dubbing: Goldmins Telifilms
Realise Date: 26 August 2019
Time: 9:0pm
Tv: Sony Max
Youtube:- Goldmins Telifilms

World Televisions Premier 
Run Raja Run Hindi Dubbed Full Movie Realising On 26 August 2019 At 9:0pm Only Sony Max Tv Channel 

& Goldmins Telifilms Youtube Channel At 11:0pm

रन राजा रन हिंदी डब वर्जन वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 26 अगस्त को रात 9 बजे केवल सोनी मैक्स और सोनी मैक्स एचडी पर है। टेलीविज़न प्रीमियर के बाद मूवी रात को लगभग 11 बजे गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होगी।  YouTube रिलीज़ के बाद आप पूरी मूवी को ऑनलाइन मुफ्त में देख सकते हैं और आप इसे ऑफलाइन देखने के लिए भी डाउनलोड कर पाएंगे।


कहानी:-
 शहर में अपहरण की एक श्रृंखला हो रही है, और एक विशेष अधिकारी संपत (दिलीप कुमार) को इस कार्य के लिए नियुक्त किया गया है। दूसरी ओर, राजा (शवानंद) एक विचित्र युवा लड़का है, जो लड़कियों के साथ जाता है और अपना सही मैच ढूंढता है।

 एक दिन, वह संपत की बेटी प्रिया (सेराथ कपूर) से मिलता है और उससे प्यार कर बैठता है। यह जानकर, संपत ने राजा को अपनी बेटियों का हाथ जीतने के लिए अपहरणकर्ता को दबोचने का एक विशेष कार्य सौंपा। कहानी में एक छोटा सा मोड़ आता है, और चीजें एक शक्तिशाली यू टर्न लेती हैं।

 क्या है वो ट्विस्ट? राजा ने कैसे किया अपहरण का पर्दा फास? वह सभी घटनाओं से कैसे जुड़ा है? इन सभी सवालों के जवाब के लिए, आपको फिल्म देखने की जरूरत है। 

निर्णय:
 कुल मिलाकर, रन राजा रन शरवानंद के लिए एक आदर्श वापसी है। हालांकि फिल्म मध्यांतर के बाद थोड़ा कम हो जाती है, लेकिन शारवानंद के स्टाइलिश और मनोरंजक चरित्र, विभिन्न मोड़ इस फिल्म को एक मनोरंजक मनोरंजन बनाते हैं।

Ads

 DOWNLOAD