S/O Krishnamurthy Hindi Dubbed Full Movie

S/O Krishnamurthy Hindi Dubbed Full Movie Download filmywap, filmyzilla, moviez, 9xmovies, Jalshamoviez
S/O Krishnamurthy Hindi Dubbed Full Movie Download, S/O Krishnamurthy Movie download in Hindi dubbed 720p HD | 480p mp4, 300mb, 700mb
Son of krishnamurti Hindi dubbed movie download

S/O Krishnamurthy Hindi Dubbed Full Movie Realise Date

Sathamanam Bhavati (S/O Krishnamurthy) एक 2017 भारतीय तेलुगु भाषा की ड्रामा फिल्म है जो सतीश वेजसना द्वारा लिखित और निर्देशित है।  फिल्म जो "परंपरा-प्रौद्योगिकी संघर्ष", "संयुक्त परिवार बनाम परमाणु परिवार", और "मिडलाइफ़ संकट" से संबंधित है, श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन के तहत दिल राजू द्वारा निर्मित है।  फिल्म में शारवानंद, अनुपमा परमेस्वरन, प्रकाश राज और जयसुधा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Movie: Son of Krishnamurthy
Language: Hindi Dubbed
Starring: Sharwanand, Anupama Parameswaran
Hindi Realise Date: 2 September 2019
Time: 9:0pm 
TV :- Sony Max 
Youtube : Aditya Movies


WORLD TELEVISION PREMIERE
S/O Krishnamurthy Hindi Dubbed Full Movie
Premiering On 2nd September At 9:00PM On Sony MAX

Exclusive on Aditya Movies Youtube Channel

शतमानम् भवति मोवी के हिंदी डबिंग अधिकार आदित्य मूवीज प्राइवेट लिमिटेड को बेचे गए थे। फिल्म की हिंदी बुबिंग बहुत पहले पूरी हो गई थी।  अब, फिल्म का हिंदी डब वर्जन वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर डेट कन्फर्म हो गया है। शतमानम् भवति के हिंदी संस्करण का शीर्षक 'एस / ओ कृष्णमूर्ति' उर्फ ​​"सोन ऑफ कृष्णमूर्ति" है और टेलीविजन प्रीमियर 2 सितंबर को रात 9 बजे केवल सोनी मैक्स और सोनी मैक्स एचडी पर है।  टेलीविज़न प्रीमियर के बाद, मोवी आदित्य मूवीज़ YouTube चैनल पर रिलीज होगी, जहाँ आप पूरी मूवी ऑनलाइन मुफ्त में देख सकते हैं या आप मूवी को ऑफलाइन मोड में डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Cast of S/O Krishnamurthy:

Sharwanand as Raju,
Anupama Parameswaran as Nithya,
Prakash Raj as Raghavaraju,
Jayasudha as Janakamma,
Naresh as Bangarraju,

S/O Krishnamurthy Movie कहानी:-

 फिल्म अत्रयपुरम नामक एक छोटे से गाँव की पृष्ठभूमि में बनाई गई है।  राजू गरु (प्रकाश राज) अपनी पत्नी (जयसुधा) और पोते राजू (शरवान) के साथ शांतिपूर्ण जीवन व्यतीत करता है।  केवल एक चीज जो उन्हें परेशान करती है वह यह है कि उनके बेटे और बेटी, जो विदेश में रहते हैं, शायद ही उनसे मिलने जाते हैं।

 इससे परेशान होकर, वह एक चतुर योजना बनाता है और संक्रांति पर्व के दौरान अपने पूरे परिवार को वापस बुलाता है।  कहानी में मोड़ तब आता है जब राजू गरु की पत्नी को अपने पति की योजना के बारे में पता चलता है और वह बड़े समय के लिए परेशान हो जाती है।

 यह वह समय भी है जब परिवार में छोटी-मोटी गड़बड़ी सामने आती है और तनावपूर्ण स्थिति पैदा करती है।  राजू गरु़ का वास्तविक इरादा क्या है?  उसने वह योजना क्यों बनाई?  परिवार में क्या गलत हुआ?  इन सवालों के जवाब जानने के लिए, आपको फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने की जरूरत है।

निर्णय: -
 कुल मिलाकर, शतमनम भवती एक साफ-सुथरी पारिवारिक मनोरंजन फ़िल्म है, जो माता-पिता के बीच उन विभिन्न भावनाओं को प्रदर्शित करती है, जब माता-पिता उनसे दूर रहते हैं।  मजबूत पारिवारिक संबंध, जीवंत वातावरण और प्राकृतिक प्रदर्शन बुनियादी संपत्ति हैं।  यदि आप नियमित और पुरानी कहानी लाइन को नजरअंदाज करते हैं, तो इस फिल्म में कुछ बहुत ही अच्छे क्षण हैं, जिन्हें आप अपने पूरे परिवार के साथ इस त्योहारी मौसम में आनंद ले सकते हैं।
🆕🔗✅ Ismart Shankar Full Movie (Hindi Dubbed) 720p HD

🆕🔗✅ Aravinda Sametha Full Movie (Hindi Dubbed) 720p HD

🆕🔗✅ Pralay The Destroyer (Hindi Dubbed) Full Movie 720p HD

🆕🔗✅ Saaho (2019) Full Movie | Prabhas | Shraddha Kapoor

🆕🔗✅ Sarkar Hindi Dubbed Full Movie 

🆕🔗✅ SHOORVEER 2 HINDI DUBBED FULL MOVIE

Ads

 DOWNLOAD